बड़ी खबरेंभरतपुरस्पोर्ट्स

गेंदबाजों ने एक दिन में झटके 98 विकेट,युवा खिलाडियों का खेलों इण्डिया महोत्सव के प्रति उत्साह

गेंदबाजों ने एक दिन में झटके 98 विकेट,युवा खिलाडियों का खेलों इण्डिया महोत्सव के प्रति उत्साह

भरतपुर – शहर में खेलो इण्डिया महोत्सव-2023 के तहत भरतपुर संसदीय क्षेत्र के संयोजक यश अग्रवाल के सानिध्यं में महाराजा सूरजमल स्टेडियम एवं एसआर क्रिकेट एकेडमी पर आयोजित मैचों की स्वयं अपनी टीम जिसमें गौरव बंसल,दिलीप गोयल, शत्रुधन तिवारी,संजीब चीनियां और विष्णु मिततल सुबह 9ः30 बजे मैदान पर पहुंच कर खिलाडियों का प्रोत्साहन व व्यस्थाओं की समीक्षा की खेलो इण्डिया टी-10 क्रिकेट प्रतियोगिता में चौथे दिन बल्लेबाज खिलाडियों ने जमकर छक्का-चौका लगाए.वही गेंदबाज खिलाडियों विकेट झटके.ये दिन गेंदबाज खिलाडियों ने नाम रहा,आज हुए आठ मैचों में 98 विकेट गिरे.

यह रहे आज के मैच ..

पहला मैच वार्ड-सख्यां-05 और ग्राम पंचायत जाटोली रथवान के मध्य हुआ,जिसमें वार्ड-05 विजयी रहा और उपदेष ने 51 रन की षानदार पारी खेली। दूसरा मैच एसआर क्रिकेट एकेडमी में वार्ड-34 एवं वार्ड-45 के मध्य हुआ,जिसमें सात रन से वार्ड-34 विजयी रहा ,इसमें शिव कुमार मैन ऑफ द मैच रहे। तीसरा मैच ग्राम पंचायत बरसों और घुस्यारी के मध्य हुआ,जिसमें बरसों ने विजय प्राप्त की और करन ने 41 रन की लाजवाब बल्लेबाजी की। चौथा मैच वार्ड-48 एवं वार्ड-59 के मध्य हुआ,जिसमें वार्ड-48 ने जीत दर्ज की और सुनील कुमार ने मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया। पांचवा मैच वार्ड-37 और वार्ड-12 के मध्य हुआ,जिसमें वार्ड-12 ने पांच विकेट से जीत हासिल की,इस मैच में अनिल मैन ऑफ द मैच रहे। छठवां मैच वार्ड-62 और ग्राम पंचायत फुलवारा के बीच हुआ,जिसमें फुलवारा विजयी रही और चार विकेट लेकर बच्चू मैव ऑफ द मैच रहे। सातवा मैच वार्ड-33 और वार्ड-61 के मध्य हुआ,जिसमें वार्ड-33 ने 68 रन से जीत हासिल की और राहुल मैन ऑफ द मैच अपने नाम किया.

आगामी तिथी तक मैच स्थागित

इसके बाद भारी बरसात के कारण आगामी मैचों को ग्राउण्ड में पानी उतरने तक स्थागति कर दिया गया है। संयोजक यश अग्रवाल ने बताया कि जल्द ही मैच पुनः षुरू करने के लिए हर सभव प्रयास किए जा रहे है,जल्द ही मैच षुरू कराए जाऐगें। इस दौरान जो भी क्रमांक अनुसार टीमें है,वह अपने खेलों का अभ्यास जारी रखे।