देश विदेशप्रदेशबिज़नेसभरतपुर

एडीएम सिटी ने बीईएसएल का निकाला लकी ड्रॉ, आपका पुरस्कार आपके द्वार योजना ,”समय पर बिजली बिल का भुगतान करने वाले उपभोक्ताओं को मिलेंगे पुरस्कार ! 

एडीएम सिटी ने बीईएसएल का निकाला लकी ड्रॉ, आपका पुरस्कार आपके द्वार योजना ,”समय पर बिजली बिल का भुगतान करने वाले उपभोक्ताओं को मिलेंगे पुरस्कार ! 

भरतपुर – अतिरिक्त जिला कलेक्टर सिटी वीना महावर ने शुक्रवार को हर महीने समय पर बिजली का बिल जमा करने वाले बीईएसएल के उपभोक्ताओ का लकी ड्रॉ निकाला.इसमें 32 उपभोक्ताओं के नाम घोषित किए गए. यह ड्रा कंपनी की “आपका पुरस्कार आपके द्वार योजना” के तहत निकाला गया.बीईएसएल सीओओ आकाश सक्सेना ने बताया कि बीईएसएल के किसान भवन स्थित कॉरपोरेट ऑफिस में आयोजित लकी ड्रॉ कार्यक्रम की मुख्य अतिथि एडीएम सिटी श्रीमती वीना महावर ने स्थानीय उपभोक्ताओं की मौजूदगी में ऑनलाईन लकी ड्रॉ निकाल कर विजेता उपभोक्ताओं के नाम घोषित किए.उन्होंने ड्रा में सफल रहे कुछ उपभोक्ताओं को इसकी जानकारी दी .सक्सेना ने बताया कि इस लकी ड्रॉ योजना में प्रथम उपहार के रूप में एक उपभोक्ता को स्मार्ट फोन, ऑनलाइन बिल जमा करने वाले एक उपभोक्ता स्मार्ट वॉच, दूसरे उपहार के रूप में पांच उपभोक्ताओं के नाम डिनर सेट के लिए चयनित किए गए.तृतीय पुरस्कार में 25 उपभोक्ताओं को एक हजार रुपए के ग्रोसरी कूपन दिए जाएंगे.इस मौके पर महावर ने बीईएसएल की सेवाओं की सराहना की.कार्यक्रम का संचालन कंपनी के पीआरओ सुधीर प्रताप सिंह किया.यह योजना एक जनवरी से 31 मार्च 2023 तक प्रभावी रही। इन तीनों महीनों के दौरान समय पर बिजली बिलों का पूर्ण भुगतान करने वाले उपभोक्ता इस योजना में शामिल किया गया। यह स्कीम सरकारी कनेक्शनों पर लागू नहीं थी. ड्रा में 23577 उपभोक्ताओं व विशेष पुरस्कार (ऑनलाइन) श्रेणी में 19545 उपभोक्ता शामिल हुए. प्रथम पुरस्कार ऋषभ चंद जैन, द्वितीय पुरस्कार (पांच) प्रेम सिंह, राहुल कटारा, गया प्रसाद, गणपत लाल, घनश्याम दास और विशेष पुरस्कार के लिए वीना देवी का नाम ड्रा निकला.इस योजना में केवल वे ही उपभोक्ता पात्र थे जिन्होंने अपना तीनों महीनों का विद्युत बिल ड्यू डेट से पहले जमा कराया तथा किसी भी प्रकार का एरियर बाकी नहीं रखा था। जिन उपभोक्ताओं के नाम ड्रा में घोषित किए गए हैं, उन्हें फोन कर सूचना दी जा रही है। उपभोक्ता अपने पुरस्कार किसान भवन स्थित कॉरपोरेट ऑफिस से प्राप्त कर सकते हैं.इस कार्यक्रम में सीईएससी राजस्थान के एच आर व प्रशासनिक हैड अरुणाभा साहा, सीईएससी राजस्थान के आईटी हेड पंकज डबास, बीईएसएल सीआरएम हैड क्षितिज सुमन, कॉमर्शियल हैड दीपक अग्रवाल, एचआर हेड प्रभात कुमार एवं कंपनी के अन्य अधिकारी व गणमान्य नागरिक जो कंपनी के उपभोक्ता भी हैं, कार्यक्रम में मौजूद थे.i