देश विदेशप्रदेशभरतपुरमनोरंजनलाइफ स्टाइल

राधिका ग्रुप ऑफ भरतपुर द्वारा महिलाओ के लिए सावन की सौगात..जानिए कार्यक्रम ! 

राधिका ग्रुप ऑफ भरतपुर द्वारा महिलाओ के लिए सावन की सौगात..जानिए कार्यक्रम ! 
भरतपुर – राधिका ग्रुप ऑफ भरतपुर द्वारा भरतपुर शहर की सभी महिलाओं के लिए सावन की सौगात के रूप में एक तीज कार्यक्रम भव्य स्तर पर राज गार्डन सेक्टर 3 में आयोजित किया जा रहा है.इस कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि मंजू गर्ग धर्मपत्नी राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग के कर कमलों द्वारा किया जाएगा .उनके साथ मे हमारे अतिथि बीना महावर अति.जिला कलेक्टर , भारती भारद्वाज सहायक कलेक्टर व डॉ जिज्ञासा साहनी प्रमुख चिकित्सा अधिकारी रहेंगी. कार्यक्रम का समापन  राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग द्वारा किया जाएगा कार्यक्रम समापन की अध्यक्षता लोकबंधु जिला कलेक्टर करेंगे और विशिष्ट अतिथि में मृदुल कच्छावा जिला पुलिस अधीक्षक, कमलराम मीणा सचिव नगर विकास न्यास व सुभाष गोयल आयुक्त नगर निगम रहेंगे.
दो हजार से ऊपर महिलाओ के भाग लेने की उम्मीद ..
 कार्यक्रम संयोजक डिंपल मित्तल के अनुसार इसमें भरतपुर शहर व आस पास के केंद्रों से मिलाकर लगभग दो हजार से ऊपर महिलाओ के भाग लेने की उम्मीद है. इसकी एंट्री वीआईपी पास द्वारा निशुल्क दी जायेगी.कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण में डेकोरेट झूले , काफी सारे सेल्फी पॉइंट, मेहंदी लगवाओ हथेली सजवाओ के तहत दिल्ली से 10 लोग बुलाये गए है जो सभी महिलाओ के मेहंदी लगाएंगे व 50 लकी ड्रा रखे गए है कुछ प्रतियोगिताएं जैसे सावन क्वीन, ओल्ड इज गोल्ड स्टाइलिश लेडी व कुछ सरप्राइज़ेज़ भी रखे गए है प्रत्येक प्रतियोगिता के तीन तीन विजेता घोषित किये जायेंगे इसी के चलते कार्यक्रम को और मनोरंजक बनाने के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता सोशल मीडिया के तहत करवाई गई व प्रत्येक प्रतियोगिता में तीन तीन विजेता निकाले गए.
कार्यक्रम के सफल व मनोरंजक संचालन के लिए आगरा से जानी मानी एंकर नलिनी गौतम को आमंत्रित किया गया है व ललित डांस ग्रुप के डायरेक्टर ललित कोरियोग्राफर के द्वारा बीच मे नृत्य प्रस्तुति व कार्यक्रम को मनोरंजक बनाया जाएगा। एंट्री पास में पांच फ़ूड कूपन भी दिए गए है जिससे सभी महिलाएं उन फ़ूड कूपन से लजीज व्यंजनों का भी आनंद ले सकेंगी.
कार्यक्रम का उद्देश्य मात्र महिलाओ को एक मंच देना 
इस कार्यक्रम को करने का उद्देश्य मात्र महिलाओ को एक मंच देना है जहाँ वो घर परिवार की जिम्मेदारियों से मुक्त होकर अपने लिए समय निकले व सावन की इस सौगात का भरपूर आनंद ले ।ऐसे कार्यक्रम महिलाओ के लिए होते रहे तो महिलाओ में ऊर्जा का संचार होता है और जब महिलाये एक्टिव होती है तो समाज व परिवार का भी विकास होता है डिंपल मित्तल ,सीमा मित्तल, शालिनी मित्तल, सपना डिगिया, अंजू मित्तल, आशा अग्रवाल, पुष्पा अग्रवाल व पारुल अग्रवाल के द्वारा इस कार्यक्रम को संयोजित किया जा रहा है!