क्राइमभरतपुर

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला पुलिस अधीक्षक ने आकस्मिक जांच में गोदाम से अवैध शराब बिक्री करते पकड़ी 

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला पुलिस अधीक्षक ने आकस्मिक जांच में गोदाम से अवैध शराब बिक्री करते पकड़ी 

भरतपुर – जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलेक्टर लोक बंधु एवं जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने रविवार को भ्रमण के दौरान आकस्मिक जांच में दो स्थानों पर गोदाम से अवैध शराब बिक्री करते पाए जाने पर सीज की कार्रवाई की है।जिला निर्वाचन अधिकारी तथा जिला पुलिस अधीक्षक रविवार को विधानसभा चुनाव तैयारी के संबंध में आकस्मिक जांच के साथ विधानसभा वार चुनाव तैयारी की समीक्षा करने भ्रमण पर निकले हुए थे।

उनके द्वारा उड़न दस्त दल द्वारा तथा चैक पोस्टों पर की कार्रवाई की जांच का भी इसी दौरान निरीक्षण किया।इसी दौरान उन्होंने लखनपुर थाना अंतर्गत लुलाहरा गांव में शराब के गोदाम से अवैध शराब की बिक्री करते हुए पाए जाने पर उसे मौके पर सीज किया गया। इसी प्रकार जांच के दौरान चिकसाना थाना अंतर्गत चिकसाना में शराब के गोदाम से अवैध शराब बिक्री की जा रही थी। जिला निर्वाचन अधिकारी ने मौके पर ही दोनों गोदाम को सीज करने के निर्देश दिए।

जिला आबकारी अधिकारी आदराम ने बताया कि सीज किए गए गोदाम में लाखों की शराब का भंडारण किया हुआ है। जिसकी गणना जांच का कार्य अभी जारी है। उन्होंने बताया कि नियमानुसार दोनों गोदाम को सीज कर एफआईआर की कार्रवाई की जा रही है।