एजुकेशनकामाटेक्नोलॉजीपहाड़ी

मेधावी विद्यार्थियों का टेबलेट देकर किया सम्मानित, पूर्व मंत्री आमीन पठान सहित कार्यक्रम में फिल्मी सितारे भी रहे शामिल !

मेधावी विद्यार्थियों का टेबलेट देकर किया सम्मानित, पूर्व मंत्री आमीन पठान सहित कार्यक्रम में फिल्मी सितारे भी रहे शामिल !

कामां – पहाड़ी कस्बे में आमीन पठान फाउंडेशन के तत्वधान में मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह कार्यक्रम फिल्मी सितारे नवदीप तोमर गुर्जर की मौजूदगी में आयोजित किया गया. जिसमें 8वीं 10वीं 12वीं के 120 विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया तथा 12वीं कक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले चार विद्यार्थियों को सैमसंग के टेबलेट वितरित किए गए.कार्यक्रम के दौरान हज कमेटी के पूर्व चेयरमैन आमीन पठान ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि मेवात क्षेत्र को हमेशा से ही शिक्षा के क्षेत्र में पिछड़ा हुआ माना जाता है लेकिन मेवात क्षेत्र के विद्यार्थियों ने अपनी जीत और मेहनत करते हुए शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ रहे हैं .विद्यार्थियों की हौसला अफजाई करने के लिए आमीन पठान फाउंडेशन के तत्वधान में सम्मान समारोह कार्यक्रम कामां पहाड़ी और जुरहरा में आयोजित किए जा रहे हैं.बुधवार को पहाड़ी पंचायत समिति के सामने पहाड़ी क्षेत्र के मेघावी विद्यार्थियों का सम्मान समारोह कार्यक्रम फिल्मी सितारे नवजीत सिंह तोमर गुर्जर की मौजूदगी में आयोजित किया गया. मेधावी विद्यार्थियों को प्रमाण पत्र व पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया तथा 12वीं कक्षा में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले चार मेधावी विद्यार्थियों को सैमसंग के टेबलेट वितरित किए गए हैं साथ ही कामां विधानसभा क्षेत्र के सभी मेधावी विद्यार्थियों की लॉटरी निकाली जाएगी जिनके 10वीं और 12वीं के एक-एक छात्र और छात्रा शामिल किए जाएंगे जिससे मेवात क्षेत्र में शिक्षा का स्तर मजबूत हो सके.