Latest Newsदेश विदेशबड़ी खबरेंभरतपुरसंपादकीय

Bharatpur News – बी सी सी द्वारा विजय दिवस पर शहीदों को नमन किया ।

Bharatpur News – बी सी सी द्वारा विजय दिवस पर शहीदों को नमन किया ।

भरतपुर – देश में विजय दिवस धूम धाम से मनाया गया और भरतपुर साईकल क्लब द्वारा विजय दिवस पर शहीदों को नमन किया ।बी सी सी के अध्यक्ष विजय गुप्ता सचिव जीवन जैन उपाध्यक्ष सुमित अग्रवाल ने बताया आज विजय दिवस पर किला स्थित शहीद स्मारक पर देश के उन वीर सैनिको की शहादत को याद किया देश के सैनिकों के द्वारा जिस वीरता से युद्ध लड़ा और जीता उस पर प्रकाश डाला।

बी सी सी संरक्षक लोकेश अग्रवाल ने बताया आज के दिन भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 93000 सैनिकों का आत्मसमर्पण कराया इसलिए इसे विजय दिवस के रूप मे बनाते है.

बी सी सी के संरक्षक नवीन पाराशर, और अनूप मंगल ने अपने उद्घोषण मैं बताया 16 दिसंबर जुला ,यही वह तारीख है जिसे भारत अपनी विजय और पाकिस्तान अपनी पराक्रम के लिए कभी भूल नही पाएगा , भारतीय सैनिकों ने अपने जोश ,जनून और देश भक्ति के आगे 93000 पाकिस्तान सैनिकों का आत्मसमर्पण कराया उसके पश्चात उन्ही पहाड़ियों पर तिरंगे झंडे के साथ भारत माता की जय के नारे गुज ऊठे और पूरा देश आज भी उन वीर सैनिको की शहादत और वीरता को याद करता है।

कार्यक्रम मैं बी सी सी के सदस्यों ने पुष्पचक्र अर्पित किया और पुष्पांजलि अर्पित की । अंत मे राष्ट्रगान गाया और भारत माता की जयघोष के साथ समापन हुआ
कार्यक्रम का संचालन गौरव जिंदल और चेतन गोयल ने किया
कार्यक्रम मे सहसचिब निकेश सिंघल अभिषेक बंसल विवेक चामड़, करण बंसल, जीतेश गर्ग कैलाश सैन सहित कई सदस्य उपस्थित थे !