Latest Newsएजुकेशनबड़ी खबरेंबिज़नेसभरतपुर

शिक्षा के क्षेत्र में मशहूर है शारदा एकेडमी , गणित विषय में सर्वोत्तम अंक दिलाकर रचा इतिहास

शिक्षा के क्षेत्र में मशहूर है शारदा एकेडमी , गणित विषय में सर्वोत्तम अंक दिलाकर रचा इतिहास

भरतपुर : कोटा भले ही शिक्षा नगरी के नाम से प्रसिद्ध है लेकिन भरतपुर भी अब पीछे नहीं है.जिले में कहीं ऐसे शिक्षण संस्थान है जो शिक्षा के क्षेत्र में अपना लोहा मनवा चुके है उन्हीं मे से एक है शारदा एकेडमी .हाल ही में राजस्थान बोर्ड द्वारा घोषित 10वीं बोर्ड के परीक्षा परिणाम में शारदा एकेडमी के शिक्षको द्वारा गणित विषय में कही विद्यार्थियों को सर्वोत्तम अंक अर्जित कराकर इतिहास रच दिया है.वही सभी विद्यार्थियों ने अपने सर्वोत्तम रिजल्ट का श्रेय शारदा एकेडमी के डायरेक्टर और गणित विषय के विशेषज्ञ अभिषेक सर तथा मैनेजमेंट डायरेक्टर पारुल शर्मा को दिया है.

इन बच्चो ने हासिल किए अच्छे अंक .

इस एकेडमी में पढ़ने वाले विधार्थियो में से गणित विषय में 100 में अंक में से राज सोलंकी ने 99 ,पलक शर्मा ने 96 , पंकज शर्मा ने 95 और प्रदीप ने 91, आदित्य फौजदार ने 87, दीक्षा शर्मा ने 86 व एंजेल कुमारी ने 85 तथा अनामिका और अभय ने 83 अंक प्राप्त किए है.

इस तरह पा सकते है अपने लक्ष्य को

अभिषेक सर ने बताया कि इस संस्था मैं अध्ययन करने वाले कमजोर से कमजोर विद्यार्थियों की ओवर ऑल परसेंट भले ही कम रही हो लेकिन गणित विषय में सर्वोत्तम अंक प्राप्त किए हैं. सर्वोत्तम अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों ने कहा सच्ची लगन व मेहनत करके गुरुजन तथा माता-पिता द्वारा दर्शाए गए मार्ग पर चल कर अपने लक्ष्य को प्राप्त किया जा सकता है. अच्छे अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों का विद्यालय परिवार की ओर से माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस मौके पर अंग्रेजी के विशेषज्ञ धवन सर मौजूद रहे.